असम के नए सीएम सरमा को पीएम मोदी ने दी बधाई, बोले- उम्मीद है विकास और बढ़ेगा

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 03:04 PM (IST)

 नेशनल डेस्क:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने असम के 15वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर भाजपा नेता हिमंत बिस्व सरमा को बधाई दी और उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में पूर्वोतर के इस प्रवेश द्वार के विकास को गति मिलेगी और लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति होगी।

PunjabKesari

 सरमा ने आज ली सीएम पद की शपथ
प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि हिमंत बिस्व सरमा और मंत्री पद की शपथ लेने वालों को बहुत बधाई। मुझे पूरा विश्वास है कि यह टीम असम की विकास यात्रा को और गति देगी तथा लोगों की आकांक्षाओं की पूर्ति करेगी। असम के राज्यपाल जगदीश मुखी ने गुवाहाटी में सरमा को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई।

PunjabKesari
पीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री की भी की सराहना
प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर असम की प्रगति और भाजपा की मजबूती में योगदान देने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री सर्बानंद सोनोवाल की भी सराहना की। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मेरे सहयोगी सोनोवाल ने पिछले पांच सालों में राज्य में जनहितकारी और विकासपरक शासन दिया। असम की प्रगति और पार्टी की मजबूती में उनका बहुत योगदान है।’’

PunjabKesari

 विधायक दल के नेता भी चुने गए सरमा
सरमा को रविवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) विधायक दल का नेता चुना गया था। इसके बाद उन्होंने राज्यपाल जगदीश मुखी से मुलाकात कर सरकार गठन का दावा पेश किया था। सरमा नॉर्थ ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस (नेडा) के संयोजक भी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News