कूचबिहार की घटना को लेकर भड़के पीएम मोदी, बोले- दीदी और TMC की मनमानी अब और नहीं चलेगी

punjabkesari.in Saturday, Apr 10, 2021 - 01:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में मतदान के दौरान  ​स्थानीय लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद सीआईएसएफ ने कथित तौर पर गोलियां चलाई जिसमें चार लोगों की मौत हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा कि कूचबिहार में जो हुआ है, वो बहुत दुखद है। जिन लोगों की मृत्यु हुई है, मैं उनके निधन पर दुख जताता हूं। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। बीजेपी के पक्ष में जनसमर्थन देख कर दीदी और उनके गुंडों में बौखलाहट हो रही है।

PunjabKesari
दोषियों पर सख्त हो कार्रवाई: पीएम मोदी
पीएम मोदी बंगाल के सिलीगुड़ी में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपनी कुर्सी जाते देख, दीदी इस स्तर पर उतर आई हैं। लेकिन मैं दीदी, TMC, उनके गुंडों को साफ-साफ कह देना चाहता हूं। दीदी और TMC की मनमानी बंगाल में नहीं चलने दी जाएगी। मेरा चुनाव आयोग से आग्रह है कि कूचबिहार में जो हुआ, उसके दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई हो।

PunjabKesari

दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हो: पीएम माेदी
मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि  दीदी आप बंगाल के लोगों की भाग्य विधाता नहीं हैं, बंगाल के लोग आपकी जागीर नहीं हैं। यहां  के लोगों ने तय कर दिया है कि आपको जाना ही होगा।  नता आपको निकाल कर ही दम लेने वाली है। आप अकेली नहीं जाएंगी, आपके पूरे गिरोह को जनता हटाने वाली है। उन्होंने कहा कि नॉर्थ बंगाल की धरती ने आज ऐलान कर दिया कि टीएमसी सरकार जा रही है और बीजेपी सरकार आ रही है। बंगाल में नववर्ष शुरू होने वाला है। बंगाल में बीजेपी की जीत होने जा रही है। भारी संख्या में हो रहे मतदान आसोल परिवर्तन के लिए हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News