पीएम मोदी और शाह की 5 राज्यों के मतदाताओं से रिकॉर्ड वोटिंग की अपील, युवाओं से खास गुजारिश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 06, 2021 - 10:07 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चार राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी में विधानसभा चुनाव के विभिन्न चरणों के तहत मंगलवार को हो रहे मतदान में लोगों से रिकार्ड संख्या में भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की। असम और पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत आज मतदान हो रहा है जबकि केरल, तमिलनाडु और पुडुचेरी में एक ही चरण में आज मतदान संपन्न हो जाएगा। असम में 40 सीटों पर मतदान हो रहा है।

PunjabKesari
प्रधानमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा कि असम, केरल पुडुचेरी, तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में आज मतदान हो रहा है।  मैं यहां के मतदाताओं, खासकर युवाओं से रिकार्ड संख्या में मतदान करने का आग्रह करता हूं। वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने भी असम-बंगाल के वोटरों से अपील करते हुए कहा कि विकास की गति के लिए आपका एक वोट जरूरी है।

PunjabKesari

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरे चरण के तहत 31 सीटों के लिए मतदान कड़ी सुरक्षा के बीच सुबह सात बजे शुरू हो गया। दक्षिण 24 परगना जिले (भाग 2) में 16 सीटों, हावड़ा (भाग 1) में सात सीटों और हुगली (भाग 1) में आठ सीटों पर हो रहे मतदान में कोविड-19 की रोकथाम संबंधी नियमों का सख्ती से पालन किया जा रहा है। सुबह साढ़े छह बजे से ही मतदान के लिए लोगों की लंबी कतारें देखी गयीं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News