कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर एक्टिव हुए PM मोदी, आज बैक-टू-बैक करेंगे 3 बैठकें

2021-04-23T08:59:36.627

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोरोना की ताजा लहर में सबसे अधिक प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा के अलावा देश के अग्रणी ऑक्सीजन निर्माताओं सहित कुल तीन महत्वपूर्ण बैठकें कर महामारी की मौजूदा स्थिति की समीक्षा करेंगे। सरकारी सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री की पहली बैठक सुबह 9 बजे होगी जो आंतरिक होगी। इसमें कोरोना की ताजा स्थिति की समीक्षा की जाएगी। इस बैठक में कौन-कौन मौजूद रहेगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री की दिन की दूसरी बैठक सुबह 10 बजे होगी, जिसमें वह कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ संवाद करेंगे और महामारी की वर्तमान स्थिति की समीक्षा करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री दोपहर 12.30 बजे देश के अग्रणी ऑक्सीजन निर्माताओं से बातचीत करेंगे।

PunjabKesari

इससे पहले प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर बताया था कि इन बैठकों के मद्देनजर उन्होंने पश्चिम बंगाल का अपना प्रस्तावित दौरा रद्द कर दिया है। अब वह डिजीटल माध्यम से चुनावी राज्य के मतदाताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री की यह बैठकें ऐसे समय हो रही हैं जब देश में कोरोना के मामलों में तेजी से वृद्धि दर्ज की जा रही है और कई राज्यों में ऑक्सीजन की कमी के मामले सामने आ रहे हैं।

PunjabKesari


Content Writer

Seema Sharma

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static