Tokyo 2020ः टोक्यो ओलिंपिक खिलाड़ियों से पीएम ने की मुलाकात, सम्मानित कर बढ़ाया उत्साह

punjabkesari.in Monday, Aug 16, 2021 - 01:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को टोक्यो ओलिंपिक में विजेता रहे खिलाड़ियों से दिल्ली में अपने आवास पर मुलाकात की। पीएम मोदी ने हर खिलाड़ी से बात की और उनकी काफी तारीफ की। इससे पहले रविवार को 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पीएम मोदी ने लाल किले की प्राचीर से देश के खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया। पीएम मोदी ने पदक लाने वाले खिलाड़ियों की तारीफ की तो वहीं उन खिलाड़ियों की भी सराहना की, जो टोक्यो ओलिंपिक में पदक से चूक गए थे।

PunjabKesari

आज पीएम आवास पर सम्मान समारोह में टोक्यो में पदक जीतने वाले खिलाड़ियों के अलावा उनका भी सम्मान करेंगे जिन्होंने देश का प्रतिनिधित्व टोक्यो ओलिंपिक खेलों में किया है। वहीं पीएम मोदी मंगलवार को टोक्यो पैरालंपिक में हिस्सा लेने के लिए जाने वाले भारतीय खिलाड़ियों के दल के साथ बातचीत करेंगे।

PunjabKesari

प्रधानमंत्री इन खिलाड़ियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से संवाद करेंगे। भारत के 54 पैरा एथलीट नौ खेल स्पर्धाओं में देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए टोक्यो जाएंगे। यह पैरालंपिक खेलों में भाग लेने वाला अब तक का सबसे बड़ा भारतीय दल है। इस बातचीत के दौरान केन्द्रीय खेल मंत्री भी मौजूद रहेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News