प्रधानमंत्री ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें कर पीएम पद की गरिमा को गिरा रहे है: राहुल गांधी

punjabkesari.in Thursday, Aug 11, 2022 - 07:39 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी के 'काले जादू' वाले बयान को लेकर पलटवार किया है। राहुल गांधी ने ट्विट कर लिखा कि प्रधानमंत्री को महंगाई ( inflation) नहीं दिखती? बेरोज़गारी (unemployment) नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी। जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा।


दरअसल, कल बुधवार को पीएम मोदी (PM modi) ने हरियाणा में 2जी एथेनॉल प्लांट ( ethanol plant) का शुभारंभ करते हुए कांग्रेस पर तंज कसा। उन्होंने कहा है कि आज जब देश तिरंगे के रंग में रंगा हुआ है, तब निराशा और नकारात्मकता में डूबे कुछ लोग काला जादू में फंसे हैं।  ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनकर, उनकी निराशा-हताशा का दौर समाप्त हो जाएगा। लोग कितना भी झाड़-फूंक, काला जादू कर लें जनता का विश्वास अब उनपर दोबारा कभी नहीं बन पाएगा।’ इस बयान के बाद कांग्रेस की ओर से तीखी प्रतिक्रिया  सामने आई है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के नेताओं ने महंगाई के विरोध में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया था। इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि जो लोग काले जादू में विश्वास करते हैं वे कभी भी फिर से लोगों का विश्वास नहीं जीत पाएंगे।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News