Burger King के बर्गर में मिले कांच के टुकड़े, खाते ही ग्राहक के मुंह से निकला खून

5/21/2019 4:16:54 PM

नेशनल डेस्क: अगर आप भी पिज्जा और बर्गर के शौकीन हैं तो ये खबर आपके​ लि​ए बहुत जरूरी है। पुणे में एक शख्स को बर्गर खाना इत तरह भारी पड़ा कि उसकी जान जाती-जाती बची। दरअसल शख्स ने जो बर्गर खाया उसमें कांच के टुकड़े थे, जिस कारण उसका मुंह लहूलुहान हो गया। ग्राहक ने बर्गर किंग के आउटलेट के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। 
PunjabKesari

जानकारी के अनुसार ऑटोरिक्शा ड्राइवर साजित पठान (31) पिछले हफ्ते अपने दोस्तों के साथ पुणे के एफसी रोड स्थित बर्गर किंग के आउट लेट पहुंचा। वहां उन्होंने बर्गर, फ्राइज और साफ्ट ड्रिंक ऑर्डर किया था। पठान ने जैसे ही बर्गर का एक टुकड़ा चबाया तो उन्‍हें गले में चुभन होने लगी। उसे बैचेनी होने लगी और सांस लेने में भी तकलीफ होने लगे। कुछ ही देर में उसके मुंह से खून निकलने लगी। जब उसने मुंह से बर्गर निकाला तो इसमे कांच के टूटे हुए टुकड़े निकले। 
PunjabKesari

साजित की हालत बिगड़ते देख उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके ईलाज लिए 15000 रुपये जमा करवाए गए। तबीयत ठीक होने के दो दिन बाद जब साजित अपने दोस्तों के साथ बर्गर किंग गया तो वहां ​के कर्मचारियों ने उनकी बात नहीं सुनी। वहीं मैनेजर ने भी उन्हे ठीक से जवाब नहीं दिया। 

PunjabKesari

इसके बाद साजिद और उनके दोस्‍तों ने बर्गर किंग और उसके कर्मचारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। डेक्कन जिमखाना पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर दीपक लागड़ ने कहा कि हमने ग्राहक की शिकायत पर पिछले शनिवार (18 मई) को बर्गर किंग के खिलाफ  एफआईआर दर्ज दर्ज कर ली है। हमें अस्पताल से मेडिकल रिपोर्ट मिलने का इंतजार है इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।'


vasudha

Related News