See More

MHA के फेसबुक पेज पर आया शराब का 'तूफान', सोशल मीडिया पर लोगों ने लगा दी क्लास

2020-05-29T13:28:02.67

नेशनल डेस्क: अकसर काम के दौरान गलतियां हो जाती है लेकिन कई बार एक चूक काफी भरी पड़ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ केंद्रीय गृह मंत्रालय के एक कर्मचारी के साथ, जिसने MHA के फेसबुक पेज पर चक्रवात तूफान अम्फान की तस्वीरों की जगह शराब की तस्वीर लगा दी। MHA के इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर जैसे भूचाल सा आ गया, लोगों ने मंत्रालय को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ा। 

PunjabKesari
दरअसल MHA ने 28 मई को अपने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर करते हुए ​​लिखा कि एनडीआरएफ पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के पांचला ब्लॉक के देउलपुर में मरम्मत का काम जारी रखे हुए। ​हालांकि मंत्रालय यह देखना भूल गया कि फेसबुक पर तूफान की तस्वीरें लगी हैं या किसी और चीज की। मंत्रालय जब तक समझता तब तक लोगों ने उनकी गलती को पकड़ लिया।


लोगों ने पूछा कि गृह मंत्रालय का फेसबुक पेज कौन संभाल रहा है। विवाद बढ़ता देख गृह मंत्रालय के सूत्र ने सफाई देते हुए कहा कि पेज को हैंडल करने वाले सदस्य से अनजाने में ये गलती हुई। ये निजी और गृह मंत्रालय (MHA) पेज के बीच मिक्स अप से हुआ या शायद भूल से गलत पेज सेलेक्शन की वजह से हुआ। जो व्यक्ति पेज हैंडल कर रहा था उसने लिखित में माफी मांगी है। स्टाफ की ये गलती अनजाने में हुई। 


vasudha

Related News