PHOTOS: नुसरत जहां का पहला करवाचौथ, ट्रेडिशनल लुक में दिखी बेहद खूबसूरत

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 12:21 PM (IST)

नेशनल डेस्कः एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां कोई भी त्योहार हो उसे पूरी शिद्दत और उल्लास से मनाती हैं। ऐसे में वह करवाचौथ का व्रत कैसे भूल सकती थी। नुसरत जहां की करवाचौथ की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। सिर पर पल्लू और माथे पर सिंदूर लगाए हुए नुसरत जहां एक बार फिर से लोगों की दिल जीत लिया।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उसमें नुसरत जहां रात को चांद का दीदार कर व्रत खोल रही हैं। फोटो में पति निखिल जैन नुसरत को पानी पिलाकर उनका व्रत खुलवा रहे हैं तो वहीं नुसरत ने भी अपने पति को पानी पिलाया।

PunjabKesari

पिंक कलर का आउटफिट और सिर पर लाल रंग की ओढ़नी डाले हुए नुरत हाथ में पूजा की थाली लिए बेहद खूबसूरत नजर आईं। नुसरत अक्सर अपनी मांग में सिंदूर डाली हुई जरूर नजर आई हैं।

PunjabKesari

बता दें कि TMC सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां अपनी शादी के बाद से ही सुर्खियों में हैं। दरअसल वे अपनी शादी के बाद से ही कट्टरपंथियों के निशाने पर हैं, हालांकि वे उनको कई बार करारा जवाब भी दे चुकी हैं।

PunjabKesari

नुसरत जहां ने 19 जून को बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। शादी के बाद से नुसरत ने अब तक हर हिंदू त्योहार मनाया है। चाहे फिर वो दुर्गा पूजा ही क्यों न हो।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News