AMU के पूर्व छात्र नेता का बुर्का पहनकर महिलाओं को उकसाने का फोटो वायरल

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 06:23 AM (IST)

अलीगढ़: शाहजमाल ईदगाह के बाहर नागरिकता संशोधन कानून ,एलआरसी ,एनपीआर के विरोध में धरना प्रदर्शन पर बैठी महिलाओं को बुर्का पहनकर भड़काने का एएमयू के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष का फोटो वायरल हुआ है। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच करने के बाद एसएसपी ने छात्र नेता के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।  दिल्ली गेट क्षेत्र में शाहजमाल ईदगाह के बाहर पिछले 3 दिन से महिला बच्चे और पुरुष नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और  एनपीआर को लेकर शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। 

PunjabKesari
शुक्रवार को धरना प्रदर्शन में अचानक ही महिला बच्चों के साथ पुरुषों की भी भारी तादात में भीड़ एकत्रित हुई। इसी दौरान एएमयू के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष कश्मीरी छात्र सज्जान सुभान राथर भी शाहजमाल धरना स्थल पर पहुंचे। पहले तो उन्होंने धरनारत लोगों को धरना लगाने में बाधा डालने का पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाया। इसके बाद देर से सांय उनका बुर्का पहनकर महिलाओं को भड़काने का फोटो वायरल हुआ। तत्काल पुलिस हरकत में आई तो वह अंधेरे का लाभ उठाकर वहां से रफूचक्कर हो गए। 

PunjabKesari
पुलिस ने फोटो के आधार पर जांच की तो फोटो में महिलाओं को भड़काते हुए एएमयू के पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष सज्जान सुभान राथर को ही पाया गया। इस संबंध में एसएसपी आकाश ने बताया कि धरना स्थल पर बुर्का पहनकर महिलाओं को भड़काने के मामले में एएमयू के पूर्व छात्र संघ उपाध्यक्ष सज्जान सुभान राथर के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News