अलकायदा की परछाई है PFI, धर्म को सुरक्षा कवच बनाकर मुल्क को पहुंचा रही नुकसान: छापेमारी पर बोले नकवी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 27, 2022 - 02:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देशभर में जारी पीएफआई (PFI) के ठिकानों पर छापेमारी को लेकर बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने बड़ा बयान दिया है। मंत्री अब्बास नकवी का कहना है कि PFI अलकायदा की परछाई के रूप में काम करती है। ये देश के दुश्मन हैं और इनपर कार्रवाई होनी चाहिए। बीजेपी नेता ने कहा कि पीएफआई ( PFI) लोकतंत्र के खिलाफ साजिश रच रहा था। यह राष्ट्रविरोधी नीतियों में लिप्त है। पीएफआई धर्म को सुरक्षा कवच बनाकर मुल्क को नुकसान पहुंचाने और देश की तरक्की को ध्वस्त करे का काम कर रहे हैं। 

पीएफआई की नीतियां मुल्क, मानवता और कुदरत के खिलाफ भी है। पीएफआई को लेकर जो खुलासे हो रहे हैं वह चौंकाने वाले हैं। यह दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत के खिलाफ षड्यंत्र है और इनके खिलाफ बड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। बता दें कि, पीएपआई के खिलाफ देश में आज कई राज्यों के 25 से अधिक ठिकानों पर एनआईए ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कई लोगों को हिरासत में लिया गया है।  

एनआईए द्वारा आज सुबह पीएफआई के दिल्ली, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और कर्नाटक सहित आठ राज्यों में स्थित परिसरों पर छापे मारे। अंतिम सूचना मिलने तक छापेमारी जारी थी। दिल्ली में रोहिणी में छापेमारी की गई। दिल्ली पुलिस ने कहा कि इस 30 लोगों को हिरासत में लिया गया है। एनआईए और प्रवर्तन निदेशालय ने 22 सितंबर को देश में कई जगहों पर छापेमारी की और 100 से अधिक पीएफआई सदस्यों को गिरफ्तार किया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News