Pernod Ricard India Foundation ने पंजाब पुलिस को दिए तीस हजार मास्क और सैनिटाइजर

2020-03-26T19:56:07.893

जालंधर: पेरनोड रिकार्ड इंडिया (Pernod Ricard India) फाउंडेनशन ने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पंजाब पुलिस को 30,000 मास्क और सैनिटाइज़र प्रदान किए।  जो COVID- 2014 संकट के इस समय के दौरान पंजाब के नागरिकों को लॉक डाउन लागू करने और बचाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। और COVID-19 संकट के इस समय के दौरान, पंजाब के नागरिकों को बचाएं। Pernod Ricard India शांति बनाए रखने और नागरिकों को इन कठिन और अप्रत्याशित समय में खतरे से बाहर रखने के लिए दिन-प्रतिदिन काम करने वाले अधिकारियों और पेशेवरों के साथ पूर्ण एकजुटता दिखा रहा है।

इस पहल के बारे में बात करते हुए, सुनील दुग्गल, उपाध्यक्ष, कॉरपोरेट अफेयर्स, पेरनोड रिकार्ड इंडिया, ने कहा, इस महामारी के दौरान हम सभी के लिए एक साथ आना और हमारा किसी भी तरह से योगदान देना, कानून, व्यवस्था और पवित्रता बनाए रखना बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि हम पुलिस अधिकारियों और स्वास्थ्य पेशेवरों के बहुत आभारी हैं, जो COVID-19 के साथ इस लड़ाई में सबसे आगे हैं। इन मास्क और सैनिटाइज़र का उपयोग उन पुलिस अधिकारियों द्वारा किया जाएगा जो अभी भी हमारी सुरक्षा के लिए निस्वार्थ रूप से ड्यूटी पर हैं। देश भर में, हमने विभिन्न राज्यों के साथ भागीदारी की है, पुलिस, ट्रक ड्राइवर, स्वास्थ्य कार्यकर्ता आदि जैसे फ्रंट लाइन योद्धाओं का समर्थन करने के लिए, उन्हें 3 लाख से अधिक मास्क और सैनिटाइज़र प्रदान करते हैं”।

वी नीरजा IPS, ADGP, वेलफेयर, पंजाब ने कहा, "महामारी के खिलाफ इस लड़ाई में सबसे आगे रहने वाले पुलिस कर्मियों की सुरक्षा करना पुलिस विभाग के लिए सर्वोपरि है और Pernod Ricard India ने हमारी सेवा में पंजाब पुलिस को अपना बहुमूल्य सहयोग दिया है।"


shukdev

Related News