उदयपुर में दर्जी की निर्मम हत्या पर भड़के नकवी, बोले- ऐसे लोग इस्लाम और इंसानियत के सबसे बड़े दुश्मन

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 02:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने उदयपुर में एक दर्जी की धारदार हथियार से की गई हत्या की घटना की निंदा करते हुए बुधवार को कहा कि इंसानियत के खिलाफ “तालिबानी बर्बरता और शैतानी क्रूरता” करने वाले ना तो इस्लाम के हैं, ना ईमान वाले हैं, बल्कि यह ‘शैतानी तालिबान' वाले हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी विकृत मानसिकता वाले लोग इस्लाम और इंसानियत दोनों के सबसे बड़े दुश्मन हैं। नकवी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘ऐसी ‘तालिबानी क्रूरता और शैतानी क्राइम' को कोई भी कम्युनिटी, कंट्री, क़ौम, बर्दाश्त नहीं कर सकती। ऐसी विकृत मानसिकता वाले लोग, इस्लाम और इंसानियत दोनों के सबसे बड़े दुश्मन हैं।''

उन्होंने कहा, ‘‘हमें ऐसी किसी भी साम्प्रदायिक साज़िश से सावधान रहना होगा जो हिन्दुस्तान की ताक़त को तार-तार करने का प्रयास कर रही है और हमें मिल कर ऐसी मानसिकता और मंसूबों को परास्त करना होगा।'' उल्लेखनीय है कि उदयपुर के धानमंडी थाना क्षेत्र में मंगलवार को दिन दहाड़े रियाज और गौस नामक दो व्यक्तियों ने धारदार हथियार से कन्हैया लाल नाम के एक दर्जी की हत्या कर दी थी। हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News