कोरोना की चिंता छोड़ पोर्न देखने में व्यस्त लोग, भारतीयों ने तोड़े सारे रिकार्ड

punjabkesari.in Monday, Apr 13, 2020 - 09:40 AM (IST)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के कारण पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाऊन चल रहा है। ऐसे में लोग घर पर बोरिंग महसूस कर रहे हैं। हालांकि सरकार ने कई पुराने धारावाहिक टी.वी. पर दोबारा से शुरू किए हैं लेकिन एक ऐसी रिपोर्ट आई है जिसने सबको चौंका दिया है। 

 

लॉकडाऊन में एडल्ट वैबसाइट्स काफी ज्यादा देखी जा रही हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो दुनिया के तमाम देशों में पोर्न की मांग बढ़ गई है जिनमें से भारतीय सबसे टॉप पर हैं। दुनिया की सबसे बड़ी पोर्न वैबसाइट पोर्न हब के आंकड़े के मुताबिक 3 हफ्ते के लॉकडाऊन दौरान भारत में एडल्ट वैबसाइट्स पर जाने वालों के ट्रैफिक में 95 प्रतिशत की बढ़ौतरी रिकॉर्ड की गई है। बताया गया कि पोर्न कंटैंट देखने वाले भारतीयों के आंकड़े मार्च के आखिर में 20 प्रतिशत बढ़ गए।  

 

हिंदुस्तानियों जैसा जोश बाकियों में कहां? 
पोर्न वैबसाइट पोर्नहब के आंकड़ों के मुताबिक 17 मार्च से फ्रांस में लॉकडाऊन शुरू होने के बाद यहां ट्रैफिक में 40 प्रतिशत की बढ़ौतरी हुई, वहीं जर्मनी में 22 मार्च से लॉकडाऊन शुरू होने के बाद एडल्ट साइट पर 25 प्रतिशत का उछाल पाया गया। साथ ही इटली में लॉकडाऊन के दौरान 55 प्रतिशत और रूस में 56 प्रतिशत की बढ़ौतरी दर्ज की गई लेकिन भारत में 24 मार्च से लॉकडाऊन की घोषणा हुई थी, तब से यहां पोर्न देखने वालों की संख्या में 95 फीसदी की बढ़ौतरी हो गई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News