खाली सड़कों को देख नाच उठे मोर, पहले नहीं देखा होगा यह खूबसूरत नजारा(Video)

punjabkesari.in Thursday, Apr 02, 2020 - 04:59 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कोरोना वायरस को रोकने के लिए किए गए लॉकडाउन ने जहां लोगों को घरों में कैद कर दिया है तो परिंदों को चहकने की छूट दे दी है। जैसे ही सड़कों से ट्रैफिक की आवाजें खत्म हुई वैसे ही पक्षियों की चहचहाहट कानों में सुनाई देने लगी। लॉकडाउन ने इनके लिए चहकने का रास्ता खोल दिया है। ऐसा ही दिल को सुकून देने वाला नजारा देखने को मिला मंबई में जहां खुली सड़कें देख मोर नाच उठे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Full Bloom - The Peacocks are out and dancing on the empty streets of #mumbai #raresighting #lockdown #CoronaVirus #india

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on Apr 1, 2020 at 11:16pm PDT

 

दरअसल एक फोटोग्राफर ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयरकी है, जिसमें मुंबई की सड़कों पर कुछ पक्षी घूमते दिखाई दे रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि किए तरह एक मोर खाली सड़कों में नाच रहा है। यह अपने आप में ही एक अद्भुत नजारा है। मोर की इस खूबसूरती ने लोगों को अपना दिवाना बना दिया। 

PunjabKesari
वहीं इससे पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने भी एक ऐसी ही फोटो शेयर की है, जिसमें एक घर में कई मोर दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि सिर्फ भारत में नहीं, बल्कि अन्य देशों में भी ऐसे जानवर सड़कों पर दिखाई दिए हैं, जो आमतौर पर लोगों की बस्तियों में नहीं आते हैं। लॉकडाउन के चलते वह अब आराम से सड़कों, घरों के आसपास दिखाई दे रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News