गिरफ्तार PDP नेता ने डीडीसी चुनाव में मारी बाजी, मुफ्ती बोली- जनता ने दिखाया अपना प्यार

punjabkesari.in Tuesday, Dec 22, 2020 - 06:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पीपुल्स डेमोक्राटिक पार्टी (पीडीपी) के युवा अध्यक्ष वाहीद-उर-रहमान पारा ने जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव में पुलवामा प्रथम सीट से जीत हासिल की है। फिलहाल वह कथित तौर पर आतंकी संबंधों के कारण राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की गिरफ्त में हैं। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने डीडीसी चुनाव परिणामों पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि लोगों ने पारा में अपना प्यार और विश्वास दिखाया है।

 

एनआईए ने किया था गिरफ्तार
एनआईए ने पारा को उसके द्वारा नामांकन पत्र भरने के पांच दिनों बाद जम्मू-कश्मीर के पूर्व पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र सिंह के साथ संबंधो के चलते गिरफ्तार किया था। देवेंद्र सिंह को इस साल जनवरी में हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) के आतंकवादियों को श्रीनगर से जम्मू ले जाते हुये पकड़ा गया था। पारा के गिरफ्तार होने के बाद उनके पारिवारिक सदस्यों ने उनके लिये प्रचार अभियान चलाया।

 

बड़े अंतर से जीता चुनाव 
मुफ्ती ने एक ट्वीट में कहा कि वाहिद पारा ने अपना पहला चुनाव वोटों के बड़े अंतर से जीता है। नामांकन भरने के बाद आधारहीन आरोपों में गिरफ्तार होने के बावजूद लोगों ने पारा के प्रति अपना प्यार और विश्वास दिखाया है। उम्मीद है कि न्याय होगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News