शरद पवार के बिगड़े बोल, कहा- पुलवामा हमले जैसी घटना से महाराष्ट्र में जीत सकती है भाजपा

punjabkesari.in Saturday, Sep 21, 2019 - 10:31 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव की तारीखों का जल्द ही ऐलान होने वाला है। ऐसे में चुनावी प्रचार में जुटे नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला भी शुरू हो गया है। इसी बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरते हुए विवादित बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ लोगों में गुस्सा है और केवल पुलवामा हमले जैसी घटना ही महाराष्ट्र के लोगों का मूड बदल सकती है।

PunjabKesari

पवार ने महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ गुस्से और संकट का माहौल था। लेकिन सीआरपीएफ जवानों पर पुलवामा हमले ने पूरे परिदृश्य को बदल कर रख दिया। अब महाराष्ट्र के लोगों का मन केवल पुलवामा हमले जैसी स्थिति के साथ ही बदला जा सकता है। 

PunjabKesari

एनसीपी प्रमुख ने यह भी दावा किया कि पुलवामा हमला जानबूझकर करवाया गया था। बता दें कि इस साल फरवरी में जम्मू कश्मीर में पुलवामा आतंकी हमले में अर्द्धसैनिक बल के 40 जवान शहीद हो गए थे। हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान के भीतर बालाकोट में आतंकी बेस पर हवाई हमला किया था. राजनीतिक विश्लेषक मानते हैं कि एयर स्ट्राइक से मोदी सरकार की लोकप्रियता में और इजाफा हुआ। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News