चलती ट्रेन से गिरा यात्री तो फरिश्ता बन कर आया यह शख्स, वीडियो में देखिए कैसे मौत को दिया चकमा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 17, 2021 - 08:00 PM (IST)

मुंबई: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, मुंबई के कल्याण स्टेशन पर चलती ट्रेन से उतरते समय एक शख्स प्लेटफॉर्म और ट्रेन के बीच में गिर गया, जिसकी यह पूरी घटना वहां के सीसीटीव फुटेज में कैद हो गई।  
 

मध्य रेलवे ने घटना का वीडियो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए सेंट्रल रेलवे ने कैप्शन लिखा, ‘कल्याण स्टेशन के प्वाइंटमैन ने बचाई एक यात्री की जान। 14 नवंबर को कल्याण स्टेशन पर 02321अप 11.54 बजे जैसे ही रवाना हुई तो प्वाइंटमैन शिवाजी सिंह ने एक यात्री को प्लेटफॉर्म एवं ट्रेन के बीच गिरते हुए देख लिया। प्वाइंटमैन ने तुरंत उसकी मदद की और उसकी जान बचाई। 
 

11 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक ट्रेन प्लेटफॉर्म से गुजर रही है, तभी अचानक चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश करते शख्स का संतुलन बिगड़ता है और वह ट्रेन व प्लेटफॉर्म के गैप के बीच गिर जाता है, इतने में  ड्यूटी पर तैनात प्वाइंटमैन शिवाजी सिंह उस शख्स की तरफ तेजी से भाग कर उसकी जान बचा लेते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद लोग  प्वाइंटमैन शिवाजी की तारीफ करते नहीं थक रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News