'सड़कों में गड्ढे या गड्ढों में सड़क', देखें बारिश के बाद राजधानी का क्या हुआ हाल

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 04:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश की राजधानी दिल्ली में बारिश जमकर कहर बरपा रही है। तेज बारिश के चलते जहां शहर के निचले इलाकों में जलजमाव हो गया है तो वहीं कई जगहों में में धरती धंसने से गड्ढे बन गए हैं। यह नजारा देख समझ नहीं आ रहा है कि सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढे में सड़क है। 

PunjabKesari

दिल्ली के अशोका रोड की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है, जिसे देखकर वहां के हालात का अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि पुलिस ने किसी हादसे से बचने के लिए बैरिकेडिंग कर दी है। वहीं मिनी बाईपास, बदायूं रोड के साथ अन्य मुख्य मार्गो की भी यही हालत है। 

PunjabKesari

गड्ढों में गिर हादसे का शिकार सबसे ज्यादा दो पहिया चालक हो रहे हैं। इससे पहले अन्ना नगर में नाले के पानी से कुछ झुग्गियां भी ढह गई थीं। बता दें कि बारिश के कारण शहर के निचले इलाकों और प्रमुख चौराहों पर जलजमाव हो गया। स्थानीय लोगों ने घरों में घुसते बारिश के पानी और पानी भरी हुई सड़कों पर फंसे हुए वाहनों की तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए हैं। 

PunjabKesari
मंगलवार को दिल्ली में अनेक स्थानों पर मध्यम बारिश दर्ज की गई। मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को दिल्ली में सफदरजंग मौसम केंद्र में 24.8 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई। रविवार को शहर में भारी बारिश से मची तबाही के कारण चार लोगों की मौत हो गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News