BJP से बगावत की अटकलों पर पंकजा मुंडे ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरा पद छीनने की कोशिश

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 08:30 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कद्दावर नेता रहे गोपीनाथ मुंडे की बेटी पंकजा मुंडे इन दिनों बीजेपी नेतृत्व से नाराजगी की चर्चा है। वहीं, पंकजा मुंडे ने कहा कि मुझ पर दबाव की राजनीति करने का आरोप लगाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि 2014 में ये कहा गया था कि मैं मुख्यमंत्री पद चाहती थी और अब ये कहा जा रहा है कि मेरी फेसबुक पोस्ट पार्टी में पद पाने की रणनीति है। मुझे लगता है कि पोस्ट के जरिए गलत सूचना फैलाई जा रही है, ताकि मेरा पद छीन लिया जाए। जब उनसे पूछा गया कि उनका ट्विटर बायो अभी भी पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा को नहीं दर्शाता है, तो उन्होंने सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया।
PunjabKesari
पंकजा मुंडे ने कहा कि मैं बीजेपी के लिए लंबे वक्त से काम करती रही हूं। शिवसेना से पूछिए कि उनके कहने का ये क्या मतलब है?  कई लोग शिवसेना में शामिल होना चाहते हैं। मैं पार्टी की एक ईमानदार कार्यकर्ता रही हूं। अब मैं 12 दिसंबर को बोलूंगी। फिलहाल मैं आगे कुछ नहीं कहना चाहती।

इससे पहले बीजेपी नेता विनोद तावड़े और राम शिंदे ने पंकजा मुंडे के साथ बैठक की थी। यह बैठक करीब एक घंटे से ज्यादा देर तक चली। हाल में पंकजा मुंडे ने एक फेसबुक पोस्ट लिखा था,  जिसके बाद ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि वे बीजेपी छोड़ रही हैं।

वहीं, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा था कि गोपीनाथ मुंडे ने पार्टी के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। पंकजा ने भी पार्टी के लिए बहुत मेहनत की है। वे एनसीपी के खिलाफ लड़ी थीं। वह पार्टी छोड़ने जैसा कुछ भी कभी नहीं करेंगी। ये सिर्फ अफवाहें हैं। मुंडे की जयंती हर साल होती है और इसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल होते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News