पल्लवी गुप्ता की ससुराल में मौत का मामला,  परिजनो ने कहा उनकी बेटी की गई हत्या

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 04:37 PM (IST)

साम्बा : जिला साम्बा के वार्ड नं. 8 में नए साल की पहली सुबह रहस्मय परिस्थितियों में हुई पल्लवी गुप्ता की मौत के बाद उसके मायके पक्ष कठुआ के लोग लगातार पल्लवी गुप्ता के पति अभिषेक बडयाल व उनके परिवार पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं । पल्लवी गुप्ता के माता-पिता व कठुआ के दर्जनों लोगों के एक शिष्टमंडल ने जिला साम्बा मुख्यालय में इंसाफ की मांग को लेकर जोरदार नारेबाजी करके प्रदर्शन किया। वहीं प्रदर्शन के बाद शिष्टमंडल व परिवार न एस.एस.पी. साम्बा राजेश शर्मा व उसके बाद डिप्टी कमिश्नर साम्बा रोहित खजूरिया से मिलकर भी इंसाफ की गुहार लगाई। प्रदर्शनकारियों के शामिल पिता रमेश गुप्ता व पैंथर्स नेता रोबिन शर्मा ने कहा कि पल्लवी की हत्या की गई है और ऐसे में उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए। 


    उन्होंने कहा कि उनकी बेटी बहुत ही होनहार और दिलदार थी, वह आत्महत्या नहीं कर सकती है। उन्होंने कहा कि पल्लवी ने 31 दिसम्बर की रात को परिवार को मैसेज करके बताया था कि अभिषेक बडयाल लगातार उसके साथ मारपीट व प्रताडि़त करता आ रहा है। वहीं परिवार ने कहा कि पुलिस इस मामले की तह तक जाए और पता लगाए कि किस तरह से उनकी बेटी को लगातार प्रताडि़त किया जा रहा था, जिसके बाद उसकी हत्या की कर दी गई। पिता रमेश गुप्ता ने कहा कि अगर बेटियां इसी तरह से मरती रहेगी और उन्हें इंसाफ नहीं मिलेगा तो लोगों का कानून से भरोसा ही उठ जाएगा, इसलिए जरूरी है कि उनकी बेटी को इंसाफ दिलाकर पुलिस मिसाल पेश करे। 

PunjabKesari

      पिता ने कहा चैट में सारे सबूत है कि उनकी बेटी ने रात साढ़े 12 बजे मैसेज करके बताया था कि अभिषेक बडयाल उससे मारपीट करता है और उसे तलाक चाहिए और अगली सुबह उनकी बेटी की मौत हो गई। वहीं प्रदर्शन के दौरान डिसी रोहित खजूरिया स्वंय लोगों के बीच पहुंचे और उन्हें उचित कार्रवाई का इंसाफ दिलाया। परिवार ने  बताया कि एस.एस.पी. व डिसी ने उनको आश्वासन दिया है कि इस मामले की तह तक जाने के लिए सिट भी बनाई गई है और उनकी बेटी का इंसाफ जरूर मिलेगा। आपको बतां दे कि पुलिस ने इस केस में पहले आई.पी.सी की धारा 174 लगाई थी, जिसके बाद मामले ही छानवीन करने के बाद कुछ दिन के बाद ही 174 को आई.पी.सी की धारा 304 बी में बदल दिया था, जबकि सिट का गठन भी किया जा चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News