पाक की कायराना हरकत हरकत से एक भारतीय जवान शहीद, दो महीने बाद होनी थी शादी, टूटा पूरा परिवार

punjabkesari.in Saturday, Aug 01, 2020 - 12:42 PM (IST)

पुंछ: पाकिस्तानी ने एक बार फिर अपनी नापाक हरकत को दोहराते हुए जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया। गोलीबारी में  रोहिन कुमार नाम का भारतीय सेना का एक जवान शहीद हो गया है। पाकिस्तान की तरफ से लगातार गोलीबारी का भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक  रोहिन कुमार दुश्मन की कायराना हरकत का जवाब देते हुए घायल हो गए। घायल जवान को तुरंत सैन्य अस्पताल ले जाया गया परंतु जख्मों का ताव न सहते हुए जवान ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सिपाही रोहिन कुमार एक बहादुर, बेहद प्रेरित और एक ईमानदार सैनिक थे। उनके सर्वोच्च बलिदान को हमेशा याद रखा जाएगा। 

PunjabKesari

रोहिन अपने माता पिता का इकलौता बेटा था जोकि देश की रक्षा की खातिर शहीद हो गया। उसकी एक बड़ी बहन है जिसकी शादी हो चुकी है। वही अढ़ाई साल पहले पंजाब रेजीमेंट में भर्ती हुए शहीद रोहन की 2 माह बाद शादी थी। जिसके लिए रोहन के घर छूटी आना था। वही शहीद रोहन के माता पिता बेटे की शादी की तैयारियों में जुटे थे वही अब बेटे के शहीद होने की खबर सुनकर शहीद के माता पिता बेसुध पड़े हैं। वही शहीद रोहन की पार्थिव देह आज शाम तक घर पहुंचने की उम्मीद है तथा रविवार को शहीद का अंतिम संस्कार होने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News