पाकिस्तानी पत्रकार हामिद मीर का दावा-LOC की ओर बढ़ रही पाक सेना

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2019 - 01:39 PM (IST)

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर ने ट्वीट कर दावा किया है कि भारी हथियारों से लैस पाकिस्तान की सेना लाइन ऑफ  कंट्रोल (LOC ) की ओर बढ़ रही है। पत्रकार हामिद मीर ने ट्वीट कर कहा है कि उन्हें पाक अधिकृत कश्मीर के कई दोस्तों ने फोन कर बताया है कि साजो-सामान से लैस पाकिस्तान की सेना LOC की ओर बढ़ रही है। हामिद मीर  का दावा है कि पाकिस्तान सेना की मूवमैंट पिछली रात से हो रही है।

PunjabKesari

उन्होंने कहा है कि POK में लोग पाकिस्तान की सेना का स्वागत कर रहे हैं।  बता दें कि हामिद मीर के इस दावे की कहीं से पुष्टि नहीं हुई है। पाकिस्तान सरकार ने इस बाबत न कोई बयान दिया और न ही भारत सरकार की ओर से ऐसा कोई बयान दिया गया है। पाकिस्तान के एक और पत्रकार वजाहत एस. खान ने दावा किया है कि पाकिस्तान की सेना को मूवमैंट के अनौपचारिक आदेश दे दिए गए हैं। वजाहत खान ने ट्वीट में दावा किया है कि पाकिस्तान की पूर्वी सीमा पर तैनात सेना को मूवमैंट के आदेश दिए गए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद-370 के खात्मे के बाद पाकिस्तान लगातार प्रोपगैंडा वार कर रहा है। इस मुद्दे पर पाकिस्तान दुनिया को बरगलाने की कोशिश कर रहा है। हालांकि पाकिस्तान को इस मुद्दे पर कहीं से कामयाबी नहीं मिली है।रविवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने ट्विटर पर एक बार फिर से दुनिया के आगे गिड़गिड़ाते हुए कश्मीर मामले में दखल की अपील की। इमरान खान ने भारतीय सेना द्वारा कश्मीरियों के दमन के झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए और दुनिया के नेताओं से अपील की कि क्या वे इस मुद्दे पर कुछ करेंगे।

PunjabKesari

इमरान खान ने अपनी बौखलाहट संघ पर निकाली है और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर मनगढंत आरोप लगाए हैं। इस बीच जम्मू-कश्मीर में कहीं से भी किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है। जम्मू-कश्मीर में बकरीद की रौनक देखने को मिल रही है। सरकार ने बकरीद के लिए बड़े पैमाने पर सुरक्षा के  इंतजाम किए हैं। लोगों को परेशानी न हो इसलिए छुट्टी के दिन भी बैंक खुले रहेंगे। प्रशासन द्वारा लोगों के घरों तक सामान की डिलीवरी की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News