कश्मीर पर फैंकने के लिए चीन से भीख में बम मांग रहा है पाकिस्तान: शाहनवाज हुसैन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 09, 2020 - 09:52 PM (IST)

श्रीनगर: भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पाकिस्तान इस्लामिक रिपब्लिक नहीं है बल्कि चीन अधिकृत पाक है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इतना गिर चुका है कि कश्मीर को नुकसान पहुंचाने के लिए वो वीन के आगे गोलियों और बमों की भीख मांग रहा है। हुसैन इन दिनों कश्मीर के दौरे पर हैं और डीडीसी चुनावों के लिए प्रचार कर रहे हैं।


पूर्व मंत्री ने कहा कि वीन में उइगर मुस्लमानों की हालत किसी से छिपी नहीं है। उन्होंने कहा कि उनका हाल जानने की वजाय पाकिस्तान कश्मीर को नुकसान पहुंचाने में व्यस्त है और उसके लिए बमों की भीख चीन से मांग रहा है। उन्होंने कहा कि नाम तो उसका पाकिस्तान है पर सब नापाक हरकतें वहीं होती हैं। हुसैन ने कहा, अमरान खान रियासत-ए-मदीना की बात करते हैं पर उनके अपने लोग उनकी बात नहीं सुनना चाहते हैं। पूर्व मंत्री ने पिछले तीन सप्ताह से श्रीनगर में हैं और डीडीसी चुनावों में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं।


उन्होंने कहा कि पाकिस्तान इस्लामिक रिपब्लिक नहीं है। वो पूरी तरह से चीन के कब्जे में है और उसी के निर्देश पर काम करता है। हमारी बदकिस्मती है कि हमारे पास इतना नापाक पड़ोसी है। हुसैन ने आगे कहा कि पाकिस्तान देश आतंकवाद के कैंसर से पीड़ित है और भाजपा किमोथैरिपी का काम कर रही है। भाजपा ने पाकिस्तानको पहली पहली कीमो तब दी जब उसने बालाकोट में स्टराइक की थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News