PAK की नापाक हरकत- पाकिस्तानी सैनिकों ने पुंछ में LoC के पास इलाकों में दागे मोर्टार, 1 शख्स घायल

punjabkesari.in Sunday, May 31, 2020 - 12:33 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (LoC) पर रातभर मोर्टार से गोलाबारी की जिसमें 25 वर्षीय व्यक्ति घायल हो गया। अधिकारियों ने रविवार को बताया कि मेंढर और बालाकोट सेक्टरों में गोलाबारी शनिवार रात करीब 11 बजे शुरू हुई और रविवार तड़के चार बजकर 50 मिनट तक चलती रही। अधिकारियों ने बताया कि रविवार तड़के गोहलाद निवासी मोहम्मद यासीर के घर के पास एक मोर्टार का गोला फटा जिससे वह घायल हो गया। उन्होंने बताया कि रातभर हुई गोलाबारी में अग्रिम इलाकों में स्थित छह से ज्यादा गांव प्रभावित हुए और दो मकान आंशिक रूप से क्षतिग्रस्त हुए।

PunjabKesari

मेंढर सेक्टर में गोलाबारी बहुत तेज थी। अधिकारी ने बताया कि भारतीय सेना ने कड़ा जवाब दिया लेकिन पाकिस्तान में किसी के हताहत होने की अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि सीमा इलाकों में घबराए लोगों ने पूरी रात बंकरों और अन्य सुरक्षित स्थानों में गुजारी।

PunjabKesari

एक रक्षा प्रवक्ता ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने बालाकोट और मेंढर सेक्टरों में एलओसी पर छोटे हथियारों से गोलीबारी कर और मोर्टार के गोले दागकर बिना उकसावे के संघर्ष विराम उल्लंघन किया। पाकिस्तान ने शनिवार को पुंछ जिले के किरनी और खारी करमारा क्षेत्रों में अग्रिम इलाकों को निशाना बनाया था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News