J&K: पुलवामा मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, 2 जवान हुए जख्मी

punjabkesari.in Saturday, Jan 25, 2020 - 11:12 AM (IST)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। वहीं सेना के 2 जवान घायल हो गए हैं। मुठभेड़ में घायल हुए सेना के जवानों को आर्मी बेस में भर्ती कराया गया है। फिलहाल दोनों ओर से फायरिंग हो रही है। सेना ने आस-पास के इलाके में नाकेबंदी कर दी है और पूरे इलाके को घेर रखा है। 

PunjabKesari

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि विश्वसनीय सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के त्राल में हरि-पारी इलाके में घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल इलाके में तलाश अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोली चला दी जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारी ने बताया कि अंतिम खबर मिलने तक मुठभेड़ चल रही है।  

PunjabKesari

इससे पहले पाक सेना ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले के दिलबाग सेक्टर में सीजफायर का उल्लंघन कर भारतीय सेना की अग्रिम चौकियों व रिहायशी इलाको को निशाना बनाते हुए मोर्टार शैलिंग के साथ भारी गोलीबारी की। वहीं भारतीय सेना भी पाक की इस हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। 

PunjabKesari

दुश्मन की नापाक हरकत का जवाब देने को रहें तैयार: सेना प्रमुख
वहीं सेना प्रमुख का कार्यभार संभालने के बाद जनरल मनोज मुकुंद नरवणे ने गुरूवार को पहली बार जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा का दौरा किया, जिस दौरान उन्होंने सैनिकों से मुलाकात की और परिचालन संबंधी तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने सेना के जवानों से हर चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार रहने के लिए कहा।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News