पेरिस में PM मोदी का स्वागत देख चिढ़ा पाक, मुसलमानों से पूछा- कितने पैसे लगे ड्रामे पर?

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 11:25 AM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीन देशों की यात्रा के पहले चरण में फ्रांस की राजधानी पेरिस पहुंचे। एयरपोर्ट पहुंचने पर गुजरात के वोहरा मुसलमानों ने तिरंगे के साथ उनका जोरदार स्‍वागत किया। इस दौरान 'भारत माता की जय' के नारे भी लगाए गए। हालांकि मुसलमानों द्वारा प्रधानमंत्री का स्वागत करने पर पाकिस्तान में बौखलाहट दिखाई ​दी। 

 

दरअसल पीएमओ ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि गर्मजोशी के साथ स्वागत और गर्मजोशी से भरी बातचीत। फ्रांस में बसे भारतीयों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत कैसे किया उसकी एक झलक। इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए पाकिस्तान सरकार में मंत्री फवाद चौधरी ने लिखा कि कितने पैसे लग गए इस ड्रामे पर? हालांकि इस  ट्वीट के बाद वह लोगोंं के निशाने पर आ गए। लोगों ने कहा- टमाटर और रोटी में बिकने वाले पैसे पूछ रहे हैं।

 

PMO के ट्विटर हैंडल पर अपलोड किए गए वीडियो में दिखाई दे रहा है कि किस तरह मुस्लिम समुदाय के लोग पीएम से हाथ मिला रहे हैं और बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीरवार को फ्रांस के राष्ट्रपति एमैनुअल मैक्रों के साथ बातचीत की। इस दौरान दोनों पक्षों ने व्यापक रणनीतिक साझेदारी को बढ़ावा देने के लिए द्विपक्षीय और आपसी हितों के मुद्दों पर भी चर्चा की।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News