दुबई में भारतीय लड़की के लिए हीरो बना पाकिस्तानी ड्राइवर, मिल रही खूब वाहवाही

2020-01-14T13:39:44.183

दुबई: संयुक्त अरब अमीरात के सबसे अमीर शहर दुबई में एक भारतीय लड़की के लिए पाकिस्तानी ड्राइवर हीरो बन गया। इस पाकिस्तानी ड्राइवर को सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही मिल रही है।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सर्दियों की छुट्टी के दौरान यहां रैशेल रोज नामक भारतीय लड़की दुबई घूमने के लिए आई। इस दौरान उसका 3 दिन पहले पर्स खो गया जिसमें उसका यूके का स्टूडेंट वीजा और अन्य कई जरूरी चीजें रखी हुई थीं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रैशेल, 4 जनवरी को मोदास्सर खादिम की कैब में अपना वॉलेट भूल गई थी।

PunjabKesari

जिस वक्त यह घटना हुई, उस वक्त लैंकेस्टर यूनिवर्सिटी में कॉरपोरेट लॉ की छात्रा रैशेल अपने दोस्त के जन्मदिन में शिरकत करने के लिए जा रही थी।रैशेल की मां ने कहा, ''4 जनवरी की शाम को 7.30 बजे उसने अपनी एक दोस्त के साथ बुर्जुमान से टैक्सी ली थी। तभी उन्होंने अपने एक अन्य दोस्त को दूसरी कार में देखा और उसी के साथ जाने का फैसला किया। रैशेल और उसकी दोस्त तुरंत टैक्सी से उतर गए लेकिन इस बीचरैशेल अपना वॉलेट कार में ही भूल गई।''.

PunjabKesari

उसके पर्स में यूके स्टे परमिट कार्ड के अलावा, वॉलेट में उसकी अमीरात आईडी, संयुक्त अरब अमीरात ड्राइविंग लाइसेंस, स्वास्थ्य बीमा कार्ड, क्रेडिट कार्ड और 1,000 से अधिक दिरहम (दुबई की करंसी) थे। कैब ड्राइवर खादिम ने दो सवारियों को उनकी मंजिल तक पहुंचाने के बाद अपनी कार में रैशेल का वॉलेट देखा तो उसने वॉलेट में मिले कार्ड्स व रोड्स एंड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी की मदद से, वॉलेट को उसके घर पहुंचाया।

PunjabKesari


Tanuja

Related News