बौखलाए पाक ने भारत को दी युद्ध की धमकी, इमरान के मंत्री ने ट्विटर पर लिखा संदेश

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 04:15 PM (IST)

इस्लामाबादः   जम्मू-कश्मीर के  अनुच्छेद 370  खत्म करने के बाद  बौखलाए पाकिस्तान ने भारत सरकार को युद्ध की धमकी दी है। पाकिस्तान ने कहा है कि भारत, पाकिस्तान को फिलिस्तीन बनाने की कोशिश कर रहा है। इमरान खान सरकार के मंत्री फवाद चौधरी ने कहा कि संसद में बेकार के विषयों पर उलझने के बजाय हमें भारत का जवाब खून, आंसू और पसीने से देना होगा। हमें जंग के लिए तैयार रहना होगा।

PunjabKesari

उधर इस मामले मेंपाकिस्तान की विपक्षी पार्टियां प्रधानमंत्री इमरान खान को खूब खरी खोटी सुना रही हैं। पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने इमरान खान को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा, 'अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कश्मीर के मुद्दे पर मध्यस्थता की बात करके इमरान खान को मूर्ख बनाया और यह अनुमान नहीं लगा पाए कि भारत क्या योजना बना रहा है। ' 

PunjabKesari

 

गृहमंत्री अमित शाह के राज्यसभा में इस ऐतिहासिक ऐलान के बाद पाकिस्तान ने बदले हालात पर चर्चा के लिए बुधवार को संसद का संयुक्त सत्र बुलाया जिसमें खुद प्रधानमंत्री इमरान खान ही गायब रहे । इससे विपक्ष भड़क गया और सत्र शुरू होने से पहले ही स्थगित हो गई। यह संयुक्त सत्र अब 7 अगस्त को बुलाया जाएगा। इसमें पाकिस्तानी सुरक्षा बलों के प्रमुखों को भी बुलाया गया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tanuja

Recommended News

Related News