ओवैसी ने इमरान को दिखाया आईना, कहा- मिस्टर खान भारतीय मुसलमानों की चिंता छोड़ अपने देश को संभालो

punjabkesari.in Sunday, Jan 05, 2020 - 10:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुए पथराव की घटना से ध्यान भटकाने के लिए इमरान खान ने फर्जी वीडियो जारी कर अपनी फजीहत करवा ली है। इसे लेकर उन्हे कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा। वहीं इसी बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल-मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भी इमरान खान को फटकार लगाते हुए कहा कि वह भारत के मुसलमानों की फिक्र करने की बजाय अपना देश संभालें। 

 

तेलंगाना के संगारेड्डी में एक रैली में ओवैसी ने कहा कि हमें भारतीय मुसलमान होने पर गर्व है और आगे भी रहेगा इसीलिए हमने जिन्ना की दो-राष्ट्र की गलत थ्योरी को भी खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा कि धरती पर कोई भी ताकत हमारी भारतीयता को नहीं ले सकती है और कोई भी ताकत हमारी धार्मिक पहचान को नहीं ले सकती है क्‍योंकि भारतीय संविधान ने हमें इसकी गारंटी दी है। 

PunjabKesari

AIMIM प्रमुख ने कहा कि मिस्टर इमरान खान आप भारत की फिक्र न करें और सिखों के गुरुद्वारे पर हो रहे हमले को रोकें। साथ ही गुरुद्वारा ननकाना साहिब पर पत्‍थरबाजी करने वाले लोगों पर कार्रवाई करें। दरअसल इमरान ने बांग्लादेश के सात साल पुराने वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर उसे यूपी का बताया था। वीडियो में पुलिस को मुस्लिम युवकों की पिटाई करते दिखाया गया। इसे लेकर इमरान की काफी किरकिरी हुई। 

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News