केंद्र के साथ-साथ महाराष्ट्र सरकार पर जमकर बरसे ओवैसी, बोले- सत्ता के लिए एनसीपी ने शिवसेना संग किया निकाह

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 10:53 PM (IST)

नेशनल डेस्कः एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शनिवार को महाराष्ट्र के भिवंडी में केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। ज्ञानवापी मस्जिद, ताजमहल और कुतुबमीनार का जिक्र करते हुए ओवैसी ने कहा कि भाजपा और आरएसएस मिलकर हमारी निशानी मिटाना चाहते हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या टोपी और मस्जिद देश के लिए खतरा हैं?

जनसभा को संबोधित करते हुए हैदराबाद के सांसद ने कहा कि मुसलमानों को डराया जा रहा है, उन्हें मायूस किया जा रहा है। ऐसा ही होता रहा तो लोगों का लोकतंत्र से भरोसा उठ जाएगा। उन्होंने कहा कि न भारत मेरा...न मोदी का है। देश द्रविड़ियन आदिवासियों का है। भाजपा दिन रात मुगल-मुगल कर रही है। क्या महंगाई मुगलों की वजह से है? क्या बेरोजगारी मुगलों की वजह से है?

आरएसएस पर भी जमकर बरसे
ओवैसी ने आरएसएस पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आरएसएस मुस्लिमों के खिलाफ है। आरएसएस और भाजपा ने जंग-ए-एलान कर दिया है। ओवैसी ने मस्जिदों पर जारी विवाद का जिक्र करते हुए कहा कि बाबरी को हमसे पहले ही छीना गया, अब ज्ञानवापी को छीनने की कोशिश हो रही है।

खालिद गुड्डू की गिरफ्तारी को बताया साजिश
ओवैसी ने महाराष्ट्र के भिवंडी से AIMIM नेता और पार्टी के अध्यक्ष खालिद गुड्डू की गिरफ्तारी पर कहा कि यह इंसाफ की तौहीन है। उन्होंने कहा कि शिवसेना और एनसीपी सत्ता के नशे में चूर हैं। उन्हें यह जान लेना चाहिए कि सत्ता हमेशा नहीं रहती। ओवैसी ने खालिद गुड्डू की गिरफ्तारी और उनको जेल भेजने को साजिश बताया। उन्होंने कहा कि खालिद गुड्डू का राजनीतिक करियर समाप्त करने के लिए ये सब किया गया। ओवैसी ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस ने शिवसेना-NCP से निकाह किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News