नहीं सुधर रहे जमाती, कमरे के सामने की पॉटी, FIR दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 07, 2020 - 05:58 PM (IST)

नई दिल्ली: तबलीगी जमात के लोग शासन प्रशासन को लगातार परेशान कर रहे हैं। क्वारंटाइन सेंटर में मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी की लगातार खबरें आ रही हैं। अब ऐसा ही एक मामला दिल्ली के नरेला से आया है, जहां क्वारंटाइन सेंटर में जमातियों ने मेडिकल स्टाफ को परेशान करने के लिए उसी कमरें में पॉटी कर दी जिसमें उन्हें रखा गया था।

तबलीगी जमात के दो सदस्यों के खिलाफ नरेला में एक पृक्वारंटाइन सेंटर के कमरे के सामने कथित तौर पर पॉटी करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस ने मंगलवार को कहा कि दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बाराबंकी के रहने वाले हैं और उन्होंने पिछले महीने निजामुद्दीन में आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लिया था। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस को क्वारंटाइन सेंटर के सफाई कर्मचारियों से दोनों लोगों द्वारा उनके कमरे के बाहर मलत्याग किए जाने की जानकारी मिली थी जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया। घटना इस केंद्र की दूसरी मंजिल पर कमरा नंबर 212 के सामने की है।

प्राथमिकी में कहा गया, ‘एक सफाई कर्मचारी और हाउस कीपिंग सुपरवाइजर ने घटना की जानकारी दी। कमरे में ठहरे लोगों पर इस कृत्य को अंजाम देने का संदेह है। उन्होंने वायरस फैलने से रोकने में स्वास्थ्य विभाग और सरकार के निर्देशों का पालन नहीं किया।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

shukdev

Recommended News

Related News