उड़ीसा: भाजपा ने की कालाहांडी में युवती की निर्मम हत्या की निंदा, पटनायक सरकार के मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप

10/26/2021 5:58:04 PM

नई दिल्लीः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने ओडिशा के कालाहांडी में एक युवती की निर्मम हत्या की घटना की निंदा करते हुए कहा है कि राष्ट्र को इस जघन्य हत्या के विषय में पता चलना चाहिए। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि ओडिशा में ममिता महेर नाम की 24 वर्ष की एक अध्यापिका 08 अक्टूबर से लापता हो गयी थीं, जब पूरे मामले को सामने लाया गया तो मालूम पड़ा कि उसकी हत्या हो चुकी है, उसके शरीर के कटे हुए अंग मिले थे। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों से सोशल मीडिया में‘जस्टिस फ़ॉर ममिता महर'नामक एक‘हैशटैग'से देश-विदेश से लोग इस युवती को न्याय दिलाने की मुहिम चला रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा, ‘‘वह महिला जिस स्कूल में कार्यरत थी, वहां के महिला हॉस्टल में अवैध गतिविधियां चल रहीं थी। जिसमें मासूम छात्राओं और अध्यापिकाओं का शोषण हो रहा था।'' उन्होंने आरोप लगाया कि ओडिशा सरकार के एक मंत्री दिब्य शंकर मिश्रा का नाम भी इस प्रकरण में शामिल हो रहा है। समय-समय पर स्कूल में जाकर महिलाओं का शोषण करना, ये मंत्री के आचरण में था, ऐसी बातें मीडिया में आ रही हैं।

पात्रा ने कहा, ‘‘स्थानीय पुलिस कर्मियों ने इस मामले पर प्राथमिकी दर्ज कराने से मना कर दिया था। कहीं न कहीं पुलिस जानती थी कि इसमें मंत्री की साख का सवाल है, इसलिए पुलिस प्राथमिकी दर्ज करने से कतरा रही थी। जब विपक्षी पाटिर्यों का दबाव पड़ा, तब पुलिस को मामला दर्ज करना पड़ा।'' उन्होंने कहा कि भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने इस पूरे विषय को संज्ञान में लिया है और एक तीन सदस्यीय टीम ओडिशा भेज रहे है। हमारी टीम ओडिशा जाएगी और यथाशीघ्र इस पूरे प्रकरण का संज्ञान लेकर रिपोर्ट दाखिल करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News