बिहार में नीतीश की सभा के दौरान फेंके गए प्‍याज, सीएम बोले-खूब फेंको, फेंकते रहो

punjabkesari.in Tuesday, Nov 03, 2020 - 09:06 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम नीतीश कुमार पर एक जनसभा में प्याज फेंके गए। इसके बाद नीतीश कुमार के सुरक्षाकर्मियों ने ‘ढाल बनकर’ उन्हें कवर किया और सीएम ने अपना भाषण जारी रखा। बिहार में दूसरे चरण की वोटिंग के बीच मुख्यमंत्री तीसरे चरण के चुनाव के लिए मधुबनी में प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान भीड़ से किसी ने उन पर प्याज फेंकी। इस पर सीएम नीतीश कुमार ने मंच से ही नाराज होकर कहा कि ‘खूब फेंको, फेंकते रहो, इसका कोई असर नहीं पड़ेगा।‘ जब प्याज फेंकने वाले को भीड़ ने पकड़ लिया तो सीएम ने कहा, 'उसे जाने दीजिए, उस पर कोई ध्‍यान देने की जरूरत नहीं है।

नीतीश ने अपने भाषण में विपक्ष के नेता और महागठबंधन के सीएम पद के उम्‍मीदवार तेजस्‍वी यादव  पर निशाना साधा। नीतीश ने तेजस्‍वी के पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी पर बतौर सीएम 15 साल के कार्यकाल के दौरान बिहार को बरबाद करने का आरोप भी लगाया। सीएम ने कहा, 'तेजस्‍वी 10 लाख सरकारी नौकरियों का वादा कैसे कर सकते हैं जब लालू यादव अपने 15 साल के आरजेडी के शासन में लोगों को नौकरी नहीं दे पाए। हमारे शासन की छह लाख नौकरियों की तुलना में उन्‍होंने 15 साल में केवल 95 हजार नौकरियां दीं।

गौरतलब है कि 69 वर्ष के नीतीश इन चुनावों में महागठबंधन की ओर से कठिन चुनौती का सामना कर रहे हैं। नीतीश बिहार में बतौर सीएम लगातार चौथे कार्यकाल के लिए मैदान में हैं लेकिन उन्‍हें सत्‍ता विरोधी रुझान का सामना करना पड़ा रहा है। रैलियों के दौरान सीएम और उनके मंत्रियों को लोगों की नाराजगी नजर आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News