कैटरीना-विक्की कौशल को धमकी देने वाला सिरफिरा फैन गिरफ्तार, इंस्टाग्राम पर लिखा-My Wife katrinakaif

punjabkesari.in Monday, Jul 25, 2022 - 04:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और उनके पति व अभिनेता विक्की कौशल को सोशल मीडिया मंच पर धमकी देने वाले को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने मनविंदर सिंह नाम के शख्स को गिरफ़्तार किया है। मनविंदर पेशे से एक स्ट्रगलिंग एक्टर है। बताया जा रहा है कि मनविंदर सिंह कैटरीना कैफ का बड़ा फैन है और एक्ट्रेस से शादी करना चाहता था, इसीलिए पिछले कुछ महीनों से सोशल मीडिया पर कटरीना और विक्की कौशल को परेशान कर रहा था।

PunjabKesari

कैटरीना को बताया अपनी वाइफ

पुलिस ने जिस आरोपी शख्स को अपनी गिरफ्त में लिया है, उसका इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कैटरीना का कितना जबरा फैन है। दरअसल शख्स ने इंस्टाग्राम पर अपना नाम King Aditya Rajput लिखा हुआ है और प्रोफाइल बायो में उसने खुद को एक्टर बताया हुआ है। सबसे शॉकिंग यह है कि इस शख्स ने बायो में My Girlfriend/Wife katrinakaif लिखा है। आरोपी ने कैटरीना की ऑफिशियल आईडी को भी टैग कर रखा है।

 

कैट-विक्की की वेडिंग फोटो की एडिट

शख्स ने कैटरीना की शादी की फोटो को अपने साथ एडिट करके शेयर किया है। फोटो में कैटरीना ब्राइडल लहंगे में हैं और विक्की कौशल के चेहरे को एडिट करके आरोपी ने अपना चेहरा लगाया हुआ है। कैप्शन में कैटरीना कैफ की आईडी को टैग करके एक्ट्रेस संग अपनी शादी की बात कही है।

PunjabKesari

बता दें कि विक्की कौशल ने शिकायत की कि एक व्यक्ति ने उन्हें और उनकी पत्नी कैटरीना को सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम पर धमकी दी है। विक्की की शिकायत के आधार पर सांताक्रूज पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 506-II और 354-डी के तहत एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दिसंबर 2021 में शादी के बंधन में बंधे थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News