20 मई को दूसरी बार पी विजयन लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ, 21 मंत्री भी लेंगे शपथ

punjabkesari.in Monday, May 17, 2021 - 10:38 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केरल में पिनराई विजयन के नेतृत्व में माकपा नीत वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) सरकार का यहां सेंट्रल स्टेडियम में 20 मई को शपथ ग्रहण समारोह होगा। विजयन ने संवादताताओं को बताया कि कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए 20 मई को दिन के साढ़े तीन बजे शपथ ग्रहण समारोह होगा। राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान मुख्यमंत्री समेत 21 मंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलायेंगे।

विजयन के अनुसार, स्टेडियम में 500 आमंत्रित मेहमानों के बीच यह कार्यक्रम होगा , वैसे इस स्टेडियम में 50,000 लोगों के बैठने की जगह है। उन्होंने कहा कि 140 नवनिर्वाचित विधायकों के अलावा राज्य के 29 सांसद, न्यायपालिका एवं मीडिया प्रतिनिधियों को भी इस कार्यक्रम का निमंत्रण भेजा जाएगा।

एक आदेश में सरकार ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह स्थल पर प्रवेश पास से ही जाने दिया जाएगा तथा मंच पर एवं नीचे भी बैठने की व्यवस्था कोविड-19 नियमों के अनुसार होगी। आदेश के अनुसार कोविड निगेटिव प्रमाणपत्र या कोविड टीकाकरण का अंतिम प्रमाणपत्र दिखाने वालों को ही प्रवेश मिलेगा। विजयन ने हाल ही में विधानसभा चुनाव में वाममोर्चा को लगातार दूसरी जीत दिलाकर इतिहास रचा है । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News