Omicron के खतरे में भारत! महाराष्ट्र में विदेश से लौटे 109 यात्री फोन बंद कर हुए गायब, प्रशासन के फूले हाथ-पांव

punjabkesari.in Tuesday, Dec 07, 2021 - 01:29 PM (IST)

मुंबई: साउथ अफ्रीका में पाए गए ओमिक्रोन वेरिएंट अब कर भारत समेत करीब 30 देशों में पहुंच चुका है। बता दें कि भारत में अब ओमिक्रोन के 23 मामले सामने आ चुके है जिससे सरकार की चिंता और अधिक बढ़ गई है।

कल देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में दो ओर लोग ओमिक्रोन वेरिएंट से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद इस वेरिएंट से संक्रमित लोगों की संख्या 23 हो गई है। वहीं ओमिक्रोन के खतरे के बीच एक बड़ी जानकारी मिल रही है, पिछले कुछ दिनों के दौरान विदेश से महाराष्ट्र पहुंचे करीब 100 यात्री गायब हो गए हैं, प्रशासन अब इन लोगों की जानकारी जुटा रहा है। 

कल्याण डोम्बिवली म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन (KDMC) के प्रमुख विजय सूर्यवंशी ने बताया कि विदेश से ठाणे जिले में आए 295 विदेशी यात्रियों में से 109 यात्रियों का कुछ भी पता नहीं है, विजय सूर्यवंशी बताया कि इन लोगों में से कुछ का मोबाइल फोन बंद जा रहा है, इतना ही नहीं विदेश से आए जिन यात्रियों ने अपना पता दिया था, वहां अब ताला लगा हुआ है।

109 यात्रियों के इस तरह लापता होने से प्रशासन के जहां हाथ पांव फूलने शूरू हो गए है वहीं ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों ने देश में तीसरी लहर की आशंका को और पक्का कर रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News