भारत में ओमिक्रॉन की दस्तक के बीच तमिलनाडु में 25 छात्र कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

punjabkesari.in Thursday, Dec 02, 2021 - 04:46 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत में भी खतरनाक वेरिएंट ओमिक्रॉन ने दस्तक दे दी हैं स्वास्थ मंत्रालय के अनुसार, कर्नाटक में दो मरीज ओमिक्रॉन से पाॅजीटिव पाए गए है। वहीं इस बीच तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के एक प्राइवेट स्कूल के 25 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिससे राज्य की चिंता और अधिक बढ़ गई है। वहींं सभी छात्रों के सैंपल जीनोमिक सीक्वेंसिंग के लिए भेजे जाएंगे ताकि यह पता चल सके कि ये बच्चे ओमिक्रॉन से संक्रमित हैं या किसी और वैरिएंट से। छात्रों और स्टाफ के परिवार के सदस्यों सहित 300 लोगों के नमूनों की कोविड जांच की जाएगी।

 कर्नाटक में कोरोना का कहर
इससे पहले देश के कई राज्यों की सरकारों ने स्कूल-कॉलेज खोलने का फैसला किया है। इसके साथ ही कुछ राज्यों के स्कूलों और कॉलेजों में कोरोना के नए मामले भी सामने आए हैं।  कल कर्नाटक के तुमकुर जिला स्वास्थ्य अधिकारी ने बुधवार को बताया कि जिले के दो नर्सिंग कॉलेजों में कोरोनो वायरस बीमारी (कोविड -19) के लिए 15 और छात्रों ने सकारात्मक परीक्षण किया है।

 तो वहीं इससे पहले हसन जिले में एक सरकारी आवासीय छात्रावास के 13 छात्रों और चामराजनगर में मेडिकल कॉलेज के सात छात्रों में कोरोना संक्रमण पाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News