साक्षी ने आंदोलन से पीछे हटने की खबरों को खारिज किया, कहा- इंसाफ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2023 - 03:07 PM (IST)

नई दिल्ली:  भारतीय कुश्ती महासंघ के निवर्तमान अध्यक्ष बृजभूषण सिंह के खिलाफ पिछले एक महीने से अधिक समय से जारी प्रदर्शन का हिस्सा रही ओलंपिक पदक विजेता साक्षी मलिक ने आंदोलन से पीछे हटने की खबरों को खारिज करते हुए कहा है कि इंसाफ मिलने तक लड़ाई जारी रहेगी। 

मीडिया में आई खबरों में कहा गया था कि साक्षी आंदोलन से पीछे हटकर रेलवे की नौकरी पर लौट गई हैं। साक्षी ने ट्वीट किया, ये खबर बिल्कुल गलत है । इंसाफ की लड़ाई में ना हम में से कोई पीछे हटा है और ना हटेगा। उन्होंने आगे लिखा, सत्याग्रह के साथ साथ रेलवे में अपनी जिम्मेदारी निभा रही हूं। इंसाफ मिलने तक हमारी लड़ाई जारी है। कृपया कोई गलत खबर ना चलाई जाये। 
 

बता दें कि इससे पहले पहलवान साक्षी मलिक को लेकर दावा किया था कि उन्होंने रेलवे में अपनी नौकरी दोबारा ज्वाइन कर ली है। बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग को लेकर दिग्गज पहलवान 23 अप्रैल से जंतर मंतर पर धरना दे रहे थे. हालांकि, 28 मई को पुलिस ने जंतर मंतर पर धरने वाली जगह को खाली करा दिया था। तो वहीं  शनिवार को ही पहलवानों ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी। जिसमें . रेसलर साक्षी मलिक के पति सत्यव्रत कादियान ने कहा था कि बैठक में पहलवानों ने बृजभूषण को गिरफ्तार करने की मांग उठाई थी, लेकिन ये बैठक बेनतीजा रही। सत्यव्रत ने कहा कि हम विरोध के लिए आगे की रणनीति बना रहे हैं। हम पीछे नहीं हटेंगे ।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News