नए साल से पहले Ola कंपनी ने किया बड़ा बदलाव- ड्राइवर अब नहीं पूछेंगे- ''कहां जाना है?''

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 11:44 AM (IST)

नई दिल्ली: नए साल से पहले Ola कंपनी ने एक बड़ा बदलाव किया है।   जैसे कि हम सभी जानते हैं कि कैब बुक करने पर सबसे पहले ड्राइवर हमसे फोन पर यही पूछता है कि कहां जाना है और पेमेंट कैसे करेंगे, मतलब पेमेंट आप कैश करेंगे या ऑनलाइन? लेकिन अब कंपनी ने इन नियमोंं में बड़ा बदलाव किया है। 

 
दरअसल, Ola  की ओर से मंगलवार को घोषणा की गई कि अब उसके ड्राइवर पार्टनर बुकिंग के दौरान ग्राहक की ड्रॉप लोकेशन और पेमेंड मोड भी देख सकेंगे। ड्राइवर बुकिंग को स्वीकर करने से पहले ये जानकारियां देख सकेंगे। इससे बुकिंग के कैंसल किए जाने की संख्या में काफी कमी आने की उम्मीद है।
 

Ola के सह-संस्थापक भाविश अग्रवाल ने मंगलवार को ट्वीट कर बताया कि मुझे मिलने वाला दूसरे सबसे ज्यादा प्रश्न था कि मेरा ड्राइवर मेरी ओला राइड क्यों रद्द करता है? हम इस समस्या को ठीक करने के लिए यह कदम उठा रहे हैं। ओला ड्राइवरों को अब सवारी स्वीकार करने से पहले ड्रॉप लोकेशन और भुगतान मोड दिखाई देगा।
 

दरअसल अकसर ओला और उबर राइडिंग से पहले ही  राइड रद्द कर देते है जिससे सवारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था  और कैंसिलेशन कई बार कहीं पहुंचने के लिए देरी का कारण भी बनते हैं। बता दें इन ऐप के माध्यम से बुक किए गए प्रत्येक ट्रिप पर कंपनी ड्राइवर पार्टनर्स से कमीशन के रूप में किराए का कुछ प्रतिशत चार्ज करती है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News