NSA अजीत डोभाल के आवास में घुसा एक अज्ञात व्यक्ति, पुलिस ने पकड़ा तो बोला- 'मेरे शरीर में किसी ने चिप लगा दिया है'

punjabkesari.in Wednesday, Feb 16, 2022 - 02:19 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सुरक्षा एजेंसियों ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजित डोभाल के आवास में घुसने का प्रयास करने के आरोप में बेंगलुरु निवासी एक व्यक्ति को बुधवार को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।


आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यह घटना सुबह करीब साढ़े 7 बजे हुई, लाल रंग की एक एसयूवी चला रहे व्यक्ति ने मध्य दिल्ली स्थित डोभाल के उच्च सुरक्षा वाले आवास के द्वार में जबरन घुसने का प्रयास किया। कार को प्रवेश द्वार के बाहर रोक दिया गया और व्यक्ति को केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ)ने पकड़ लिया। एनएसए को सीआईएसएफ कमांडो की उच्च श्रेणी की जेड प्लस सुरक्षा प्राप्त है।

घटना के समय डोभाल अपने घर में मौजूद थे। व्यक्ति को बाद में पुलिस को सौंप दिया गया। सूत्रों ने बताया कि कि आरोपी की पहचान बेंगलुरु निवासी शांतनु रेड्डी के रूप में की गई है और उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं लग रहा। अधिकारियों ने कहा कि कार नोएडा से किराए पर ली गई थी। अधिकारी ने कहा, “एक व्यक्ति ने बुधवार को एनएसए के घर में घुसने का प्रयास किया। सुरक्षा कर्मियों ने उसे रोका। जब उससे सवाल पूछे गए तो वह जवाब देने की स्थिति में नहीं था। वह मानसिक तौर पर अस्वस्थ है।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News