कैग रिपोर्ट से सामने आयी ‘वित्तीय अनियमितताओं’ पर प्रशासन को कार्रवाई करनी चाहिए: एनपीपी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 12, 2022 - 10:26 AM (IST)

जम्मू : जम्मू कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी (जेकेएनपीपी) ने मंगलवार को कहा कि प्रशासन को विभिन्न सरकारी विभागों में "वित्तीय अनियमितताओं" के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, जिसकी जानकारी भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट से सामने आयी है।

 

पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि अनुच्छेद 370 को निरस्त किये जाने और विधायिका की गैर-मौजूदगी के बाद ‘‘व्यवस्था’’ का अस्तित्व समाप्त हो गया है, राष्ट्रीय लेखा प्रहरी द्वारा विधिवत "रिपोर्ट किए गए घोटालों" को दबाया जा रहा है।

 

जेकेएनपीपी अध्यक्ष हर्ष देव सिंह ने कहा, ‘‘हम विभिन्न सरकारी विभागों के कामकाज में वित्तीय अनियमितताओं का खुलासा करने वाली कैग की रिपोर्ट पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हैं।’’

 

जम्मू, ११ जनवरी (भाषा) जम्मू कश्मीर नेशनल पैंथर्स पार्टी (जेकेएनपीपी) ने मंगलवार को कहा कि प्रशासन को विभिन्न सरकारी विभागों में "वित्तीय अनियमितताओं" के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए, जिसकी जानकारी भारत के नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट से सामने आयी है।

 

पार्टी ने यह भी आरोप लगाया कि अनुच्छेद 370 को निरस्त किये जाने और विधायिका की गैर-मौजूदगी के बाद ‘व्यवस्था' का अस्तित्व समाप्त हो गया है, राष्ट्रीय लेखा प्रहरी द्वारा विधिवत "रिपोर्ट किए गए घोटालों" को दबाया जा रहा है।

 

जेकेएनपीपी अध्यक्ष हर्ष देव सिंह ने कहा, हम विभिन्न सरकारी विभागों के कामकाज में वित्तीय अनियमितताओं का खुलासा करने वाली कैग की रिपोर्ट पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हैं।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News