अब zomato पर मिलेगा बाबा का ढाबा का खाना, गौरव वासन को लेकर बाबा ने कही ये बात

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 03:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बाबा का ढाबा का खाना अब लोगों को घर बैठे भी मिलेगा। दरअसल बाबा का ढाबा के मालिक ने अब एक रेस्टोरेंट भी खोल लिया है। मालिक कांता प्रसाद ने अपने रेस्टोरेंट के खाने को लोगों तक पहुंचाने के लिए जोमैटो (zomato) के साथ समझौता किया है। अब zomato पर ऑनलाइन बुकिंग कर भी लोग बाबा का ढाबा रेस्टोरेंट का खाना मंगवा सकते हैं। बाबा कांता प्रसाद ने सोमवार को मेन मार्केट, मालवीय नगर में नया रेस्टोरेंट शुरू किया। बाबा कांता प्रसाद के रेस्टोरेंट में मंगलवार को सिर्फ चाइनीज खाना बना और दोपहर 2 बजे तक zomato की तरफ से सिर्फ एक ही ऑर्डर मिला। बाबा कांता प्रसाद ने दिल्ली सरकार से लोन लेने से इंकार कर दिया था। उन्होंने अपनी कमाई से यह रेस्टोरेंट खोला है। 

PunjabKesari

बाबा का ढाबा भी चलेगा
कांता प्रसाद ने बताया कि रेस्टोरेंट में चाइनीज व दक्षिण भारत का खाना मिलेगा, इसके लिए उन्होंने सरिता विहार में रहने वाले दो कुकों को रखा है। हालांकि साथ ही उन्होंने कहा कि बाबा का ढाबा भी बंद नहीं होगा और ढाबा का खाना वो खुद ही बनाएंगे। रेस्टोरेंट में बाबा का ढाबा का खाना भी परोसा जाएगा, अगर लोग डिमांड करेंगे। बाबा कांता प्रसाद ने बताया कि वह साल 1988 में दिल्ली आए थे और तभी से वे संघर्ष कर रहे हैं, हालांकि अभी उनके आर्थिक हालात अच्छे हैं और उम्मीग है कि लोगों को आगे भी उनका खाना पंसद आता आएगा और उनके ढाबे के साथ-साथ रेस्टोरेंट भी चलेगा। वहीं उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार ने उनको 10 हजार रुपए लोन देने की बात कही थी लेकिन उन्होंने इसे लेने से इंकार कर दिया। 

PunjabKesari

गौरव वासन को लेकर कही ये बात
यू-ट्यूबर गौरव वासन के कारण ही बाबा का ढाबा फेमस हुआ था। उनके एक वीडियो के कारण बाबा के ढाबा में लोगों की लंबी लाइन लग गई थी। हालांकि बाबा कांता प्रसाद ने गौरव वासन पर कई आरोप लगाए। वहीं अब बाबा का कहना है कि उन्होंने गौरव वासन को माफ कर दिया है और उनका उससे कोई लेना-देना नहीं है। बता दें कि कुछ दिन पहले बाबा ने गौरव वासन के खिलाफ मालवीय नगर थाने में मारने की धमकी देने समेत कई आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी। हालांकि पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की थी और शिकायत के आधा पर ही जांच कर पूरा मामला जानने के बाद कार्रवाई की बात कही थी।

PunjabKesari

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News