1-2 या 10 नहीं, ऑटो में बैठे थे 27 लोग...देखकर पुलिस भी रह गई हैरान, देखें Video

punjabkesari.in Monday, Jul 11, 2022 - 08:51 AM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक बहुत ही हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखकर लोग कह रहे हैं कि ऐसे कैसे कर लिया भाई। वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से है। एक ऑटो रिक्शा वाले को पुलिस ने बीच रास्ते में रुकवाया तो अधिकारी भी हैरान रह गए। ऑटो रिक्शा में इतने लोग भरे हुए थे कि जब एक-एक करके वो बाहर आए तो पुलिस भी देखती रह गई।

 

ऑटो में एक ड्राइवर और कुछ बच्चों सहित कुल 27 लोग सवार थे। पुलिस ने ऑटो को रुकवाया और एक-एक को उतारकर गिनती शुरू की और ये जाकर 27 पर खत्म हुई। पुलिस जब ऑटो से लोगों को उतार रही थी तभी किसी ने मोबाइल से इसका पूरा वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर भी यूजर्स चर्चा कर रहे हैं कि भला एक ऑटो में 27 लोग कैसे बैठ सकते हैं।

 

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में चौराहे पर पुलिस ने एक ऑटो को रोका। ऑटो काफी तेज गति से जा रहा था इसलिए पुलिस ने उसे रूकने का इशारा किया। पुलिस ने ऑटो चालक को बाहर आने को कहा और सवारियों को भी बाहर निकलने को कहा। ऑटो से एक-एक कर बच्चों और अन्य लोग जब बाहर निकाले और उनकी गिनती शुरू हुई तो पुलिस को भी गुस्सा आ गया कि इतने लोग ऑटो में ठूस रखे थे। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए ऑटो रिक्शा को सीज कर दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News