ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह बनेगी ''दिलबर गर्ल'' नोरा, खोलेगी कई राज

punjabkesari.in Wednesday, Dec 22, 2021 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस के साथ भी यह मामला जुड़ा हुआ है। मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट 2002 के सेक्शन 50(2) और 50(3) के तहत हाल ही में नोरा का बयान रिकॉर्ड किया गया था जिसमें उसने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया था। वहीं अब नई जानकारी के मुताबिक नोरा फतेही अब इस केस में प्रॉसिक्यूशन की गवाह बनेंगी। ठग सुकेश की पत्नी लीना पॉल के चेन्नई में हुए एक इवेंट को अटेंड करने के बदले में नोरा फतेही को एक BMW कार और एक आईफोन गिफ्ट के तौर पर दिया गया था।

 

इस पूरे मामले में नोरा अब सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ गवाह के तौर पर पेश होगी। हाल ही में नोरा ने ईडी पूछताछ में बताया था कि उसे सुकेश चंद्रशेखर से इवेंट के पहले या इवेंट के बाद कोई गिफ्ट नहीं मिले हैं। नोरा ने कहा कि उन्हें जो भी गिफ्ट मिले थे वो इवेंट के टाइम पर गिफ्ट के तौर पर ही दिए गए थे। सुकेश चंद्रशेखर की वाइफ से मिली BMW कार पर नोरा ने कहा कि लीना ने इवेंट में सबके सामने ही अनाउंसमेंट की थी कि वो उन्हें प्यार और सम्मान को तौर पर कार गिफ्ट कर रही है। नोरा ने कहा था कि उसने इस बारे में एक कॉर्डिनेटर से पूछा था, उन्होंने उससे कहा कि यह सब नॉर्मल है, ऐसे गिफ्ट्स आर्टिस्ट को मिलते रहते हैं और इवेंट के बाद वो घर आ गई थी।

 

सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपए ठगी का आरोप
सुकेश चंद्रशेखर पर 200 करोड़ रुपए की ठगी का आरोप है। ED यह खंगाल रहा है कि उसने और किन-किन लोगों को अपना शिकार बनाया है और कहां-कहां पैसे उड़ाए? सुकेश ने पूछताछ में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के नाम लिए हैं, हालांकि अभी नोरा फतेही और जैकलीन ही सवालों के घेरे में है, पर आने वाले दिनों में यह मामला काफी बढ़ सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News