सिलेंडर फटने से नोएडा कि झुग्गियों में लगी भीषण आग, दो बच्चों के शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

2021-04-11T17:36:30.133

नेशनल डेस्क- दिल्ली से सटे नोएडा में आज रविवार को भीषण आग लग गई है। ये आग थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-63 स्थित बहलोलपुर की झुग्गियों में लगी हुई है। आग लगने के बाद इलाके में अफरा-तफरी मची हुई है। फायर बिग्रेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई है और आग बुझाने का काम जारी है। सिलेंडर के फटने या शॉर्ट सर्किट की वजह से इस आग के लगने का कारण बताया जा रहा है। 

जिस जगह आग लगी है, वहां करीब 12 सौ झुग्गियां हैं। आग में जलकर दो बच्चों की मौत हो गई है। दोनों बच्चों को उसकी मां सुलाकर काम पर गई थी। तभी यह हादसा हुआ। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। नोएडा की बहलोलपुर झुग्गियों में लगी आग से कई किलोमीटर तक धुआं फैल गया। मौके पर पुलिस बल व फायर ब्रिगेड द्वारा कई आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है। 

Noida Fire
डीसीपी सेंट्रल हरीश चंदर भी मौके पर मौजूद है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि दर्जनभर दमकल विभाग के फायर टेंडर आग बुझाने में जुटे हुए हैं। फिलहाल कार्यवाही जारी है। वहीं कुछ के फंसे होने की आशंका है। रेस्क्यू किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अभी तक दो बच्चों के शव बरामद हुए है। डीसीपी के मुताबिक झुग्गियों में सिलेंडर फटने की वजह से आग लगी है। इसके बाद कई और सिलिंडर में भी धमाके हुए। अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है।

 


Content Editor

rajesh kumar

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static