पश्चिम बंगाल भाजपा में कोई आंतरिक कलह नहीं, तृणमूल कांग्रेस फैला रही अफवाह: दिलीप घोष

punjabkesari.in Monday, Aug 03, 2020 - 06:11 PM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल भाजपा में आंतरिक कलह की खबरों के बीच पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को कहा कि संगठन में सब कुछ ठीक है और तृणमूल कांग्रेस अफवाह फैला रही है। वरिष्ठ भाजपा नेता ने यह भी कहा कि मीडिया का एक तबका उनकी पार्टी के बारे में ‘‘झूठी'' सूचना फैलाकर राज्य के लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है।

घोष ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस और मीडिया का एक तबका भाजपा कार्यकर्ताओं को गुमराह करने और पार्टी की छवि खराब करने के लिए प्रदेश इकाई के खिलाफ अफवाह फैला रहा है।'' उन्होंने कहा, ‘‘मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि पार्टी में विवाद की खबरें असत्य हैं। हम एक हैं और आगामी चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को हराने के लिए मिलकर लड़ेंगे।''

अटकलें हैं कि भाजपा के कुछ नेता 2021 के विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में जा सकते हैं। पिछले सप्ताह, पूर्व विधायक बिप्लव मित्रा ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी में वापसी के लिए भाजपा छोड़ दी थी। मीडिया में ऐसी भी खबरें हैं कि भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के कुछ नेता पार्टी के प्रदेश नेतृत्व से प्रसन्न नहीं हैं।

खबरों में दावा किया गया कि नई दिल्ली में संगठन की एक बैठक के दौरान घोष और पिछले वर्षों में तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए नेताओं के एक तबके के बीच मतभेद सामने आ गए थे। घोष ने हालांकि खबरों को खारिज किया और इन्हें पूरी तरह ‘‘निराधार'' तथा ‘‘असत्य'' करार दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News