नितिन गडकरी का बड़ा बयान, कहा- जहां भी भाजपा हाथ लगाती है वहां हो जाता है सत्यानाश

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी के नेता इन दिनों अपनी ही पार्टी पर सवाल उठाते दिखाई दे रहे हैं। सुब्रमण्यम स्वामी के बयान पर उठा विवाद अभी थमा ही नहीं था कि अब भाजपा के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने बड़ा बयान दे दिया है। गडकरी के अनुसार भाजपा सरकार जहां हाथ लगाती है वहां सत्यानाश हो जाता है।  

PunjabKesari

खबरों के अनुसार नागपुर में एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि मैं कभी किसी प्रोजेक्ट में सरकार से मदद नहीं लेता, क्योंकि जहां सरकार हाथ लगाती है वहां सत्यानाश होता है। उन्होंने कहा कि विदर्भ इलाके में किसानों की आत्महत्याएं होती है, यह हमारे लिए शर्म की बात है। इससे पहले भी गडकरी अपने एक बयान को लेकर विवादों में घिर गए थे। उन्होंने कहा था कि अधिकारी काम नहीं करते हैं तो मैं लोगों को बोलूंगा कि उनकी धुलाई करें। 

PunjabKesari

बता दें कि भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने भी सरकार की नीतियों को कटघरे में खड़ा किया था। उन्होंने कहा था कि यदि नई आर्थिक नीति जल्द लागू नहीं की गई तो भारत 5 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनने के अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच सकता है।केवल साहस या ज्ञान से ही अर्थव्यवस्था को नहीं बचा सकते हैं। इसके लिए दोनों की जरूरत है। आज हमारे पास दोनों में से कोई भी नहीं है।

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News