कांग्रेस पर फिर फूटा निरुपम का गुस्सा, पूछा- राहुल की रैली में निकम्मा कहां था?

10/14/2019 4:01:30 PM

नेशनल डेस्क: कांग्रेस पार्टी के अंदर के कलह किसी से छिपे नही है। मुंबई कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय निरुपम ने पिछले कुछ समय से पार्टी के प्रति बगावती तेवर अख्तियर किए हुए हैं। अब निरुपम ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली को लेकर एक ट्वीट किया है जो नए विवाद को पैदा कर सकता है। 

PunjabKesari

कांग्रेस नेता ने सोमवार सुबह ट्वीट कर लिखा कि राहुल गांधी की मुंबई रैली में मेरी अनुपस्थिति को लेकर जो बातें की जा रही हैं, वह पूरी तरह से गलत हैं। एक पारिवारिक कार्यक्रम की वजह से मैं पूरे दिन व्यस्त रहा था और इस बारे में मैंने राहुल गांधी को पहले ही बता दिया था। वो मेरे नेता हैं और वह हमेशा ही मेरे लिए एक जैसे रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने लिखा‘..लेकिन निकम्मा अनुपस्थित क्यों था?

PunjabKesari

माना जा रहा है कि संजय निरुपम का यह तंज कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा को लेकर था। बता दें कि संजय महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट बंटवारे से नाराज हैं। उन्होंने कांग्रेस के कुछ नेताओं को भी निशाने पर लेते हुए कहा था कि पार्टी में चुगली करने वालों का बोलवाला है और राहुल गांधी के करीबियों को जानबूझ कर किनारे किया जा रहा है। 
PunjabKesari


vasudha

Related News