नुसरत के आरोपाें पर निखिल जैन ने तोड़ी चुप्पी,  तुर्की में हुई शादी से लेकर अक तक का दिया पूरा लेखा जोखा

6/11/2021 11:59:01 AM

नेशनल डेस्क:  लोकप्रिय टॉलीवुड अभिनेत्री तथा तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां की जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। शादी में दरार की अटकलों के बीच निखिल जैन ने  नुसरत पर धोखाधड़ा का आरोप लगाया है। उन्होेने कहा कि मैंने एक भरोसेमंद पति की तरह अपना वक्त, पैसा और सामान नुसरत को सौंप दिया था, लेकिन शादीशुदा जीवन के प्रति उनके व्यवहार में बदलाव आने शुरू हो गए।


2019 में हुई थी दोनों की शादी 
निखिल ने बयान जारी कर कहा कि प्यार नहीं था, इसके बाद भी नुसरत को मैंने प्रपोज किया था। उन्होंने खुशी-खुशी मुझे अपनाया था. हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे। 2019 में हमने शादी करने के बाद कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था। हम दोनों हस्बैंड-वाइफ की तरह रहे और सोसाइटी में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया। मैंने हमेशा बिना किसी लालच के उन्हें सपोर्ट किया है. हालांकि, विवाह के कुछ समय बाद मेरे और शादीशुदा जीवन के प्रति उनके व्यवहार में बदलाव आने शुरू हो गए। 

PunjabKesari
वो हमेशा मेरी बात नजरअंदाज करती रही: निखिल
निखिल ने आगे कहा कि अगस्त 2020 में मेरी पत्नी नुसरत ने एक फिल्म की शूटिंग शुरू की, जिसके बाद उनका रवैया बदलना शुरू हो गया।  इसकी वजह क्या थी, ये तो नुसरत को ही बेहतर तरीके से पता होगा. पति-पत्नी की तरह रहते हुए मैंने कई मौकों पर नुसरत से गुजारिश की कि शादी को रेजिस्टर करा लिया जाए, पर वो हमेशा मेरी बात नजरअंदाज करती रहीं। दरअसल इससे पहले नुसरत जहां ने  दावा किया कि कारोबारी निखिल जैन के साथ उनकी शादी कानूनी नहीं बल्कि लिव-इन-रिलेशनशिप है क्योंकि तुर्की में हुई उनकी शादी को भारतीय कानून के अनुसार मान्यता नहीं मिली है।

PunjabKesari
नुसरत ने लगाए निखिल पर कई आरोप 
बताया जा रहा है कि जहां हाल ही में कई बार अभिनेता तथा विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार रहे यश दास गुप्ता के साथ डेटिंग कर रही हैं। अभिनेत्री ने एक बयान जारी किया कि चूंकि जैन के साथ उनकी शादी तुर्की विवाह नियम के तहत हुई थी, इसलिये यहां यह शादी अवैध है। जहां ने अपने बयान में यह दावा भी किया, 'चूंकि यह अंतरधार्मिक विवाह था, लिहाजा इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की जरूरत है, जो अभी नहीं मिली है। कानून के अनुसार यह विवाह नहीं बल्कि एक संबंध या लिव-इन-रिलेशनशिप है।'

PunjabKesari
तुर्की में हुई थी दोनों की शादी
जहां ने 2019 में तुर्की में जैन से शादी की थी, जिसमें चुनिंदा लोग शरीक हुए थे। साल 2019 के लोकसभा चुनाव में टीएमसी के टिकट पर जीत हासिल करने वाली जहां ने बाद में कोलकाता के पांच सितारा होटल में भव्य विवाह समारोह का आयोजन किया था, जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अन्य गणमान्य व्यक्ति शरीक हुए थे। 

 


 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static